शिक्षिका हुई गायब, प्रेमी पर मुकदमा




आगरा, नगर के एक प्राइवेट इंटर कॉलेज में शिक्षण का कार्य कर रही शिक्षिका के गायब होने पर परिजनों ने उसके प्रेमी पर बहला फुसलाकर ले जाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने पीड़ित पिता की तहरीर पर आरोपी व उसके परिजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। एक 33 वर्षीय शिक्षिका एक निजी इंटर कॉलेज में शिक्षण कार्य करती है। 


वह अपने घर से सी टेट का फॉर्म भरने के लिए कैफे जाने की कहकर निकली थी। जब वह काफी देर घर नहीं आई तो परिजनों ने उसकी खोज शुरू की लेकिन उसका कैफे, स्कूल में कोई सुराग नहीं लगा। परिजनों की माने तो कुछ दिन पूर्व देवेन्द्र प्रताप सिंह पुत्र सतीश चन्द्र निवासी फतेहपुर अमरौली, रतनपुर, अलीगंज एटा उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया था।


कुछ दिन बाद प्रेमी व उसके परिवार द्वारा परेशान करने के कारण किसी तरह से बचकर वापस घर आ गई। पीड़ित पक्ष ने मामले की पुलिस को तहरीर दी। उसके बाद से ही आरोपी देवेन्द्र प्रताप सिंह व उसका परिवार के लोग उससे रंजिश रखने लगा व जान से मारने की धमकी देने लगा। पीड़ित पिता ने आरोपी से फोन पर जानकारी चाही लेकिन फोन बंद जा रहा है। 


पीड़ित पिता ने आशंका जताई कि उसकी पुत्री को गायब करने में आरोपी व उसके परिवार की ही भूमिका है। पीड़ित ने बेटी के साथ किसी अनहोनी की आशंका प्रकट की है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी व उसके परिजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।