लुटेरी दुल्हन गिरफ्तार, पहले सरकारी नौकरी वालों से शादी फिर पैसों की डिमांड

 


 यूपी के कानपुर में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहां एक लुटेरी दुल्हन ने पहले पति को तलाक दिए बिना दो अन्य युवकों से शादी की। फिर मोटी रकम वसूली। तीसरे पति को जब इस बात की भनक लगी तो उसने इस बात की सूचना थाने में दी। जिस पर पुलिस ने सोमवार को लुटेरी दुल्हन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। महिला सरकारी कर्मचारियों को ही निशाना बनाती थी।


कानपुर देहात के पुखरायां निवासी युवक सीतापुर में जेल वार्डन के पद पर तैनात है। युवक के मुताबिक कुछ महीने पहले ही कानपुर देहात के रसूलाबाद की रहने वाली संगीता देवी से उसकी सोशल मीडिया के जरिए दोस्ती हुई। धीरे-धीरे युवती ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। फिर 19 जून को युवती ने आर्य समाज मंदिर से उसके साथ शादी कर ली। जिसके बाद वह उसके साथ रहने लगा।


आरोप है कि शादी के कुछ दिनों बाद ही महिला के चाल चलन बदल गए। उसने उसकी अश्लील वीडियो बना वायरल करने की धमकी देते हुए दस लाख रुपये और एक मकान देने की मांग कर डाली। इतना ही नहीं जब उसने इस बात की जानकारी महिला के परिजनों को दी। उलटे उन्होंने उसे ही ही मारकर उसकी नौकरी बेटी को दिलाने की धमकी दे डाली। इधर महिला की छानबीन करने पर जेल वार्डन को जानकारी हुई कि पहले भी महिला दो सरकारी कर्मचारियों के साथ शादी कर उनसे भी मोटी रकम वसूल चुकी थी। इस पर उसने इस बात की शिकायत थाने में की। जिसके बाद कल्याणपुर पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इस मामले कल्याणपुर इंस्पेक्टर धनंजय पांडे ने बताया कि आरोपित महिला को गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।