बदले गए कार्यक्षेत्र के तहत आए खंड शिक्षा अधिकारी का फूल माला पहनाकर शिक्षकों ने किया जोरदार स्वागत

 बदले गए कार्यक्षेत्र के तहत आए खंड शिक्षा अधिकारी का फूल माला पहनाकर शिक्षकों ने किया जोरदार स्वागत




आगत के स्वागत की सनातन परम्परा आज भी जीवित है। उसी परम्परा का निर्वहन करते हुए बीआरसी सरवनखेड़ा में मंगलवार को कार्यभार संभालने पहुंचे खंड शिक्षा अधिकारी अजीत प्रताप सिंह का बीआरसी के समस्त स्टाफ द्वारा माल्यार्पण कर भव्य और शानदार तरीके से स्वागत किया गया।


आगत के स्वागत की सनातन परम्परा आज भी जीवित है। उसी परम्परा का निर्वहन करते हुए बीआरसी सरवनखेड़ा में मंगलवार को कार्यभार संभालने पहुंचे खंड शिक्षा अधिकारी अजीत प्रताप सिंह का बीआरसी के समस्त स्टाफ द्वारा माल्यार्पण कर भव्य और शानदार तरीके से स्वागत किया गया। साथ ही निवर्तमान खंड शिक्षा अधिकारी अजब सिंह को विदाई दी गई। खंड शिक्षा अधिकारी अजब सिंह व्यवहार कुशल होने के साथ-साथ काम के प्रति काफी सख्त और निष्ठावान हैं। शिक्षकों की प्रत्येक समस्या को वह गंभीरतापूर्वक पूर्ण निष्ठा के साथ निस्तारित करने में माहिर रहे हैं उनका स्थानांतरण रसूलाबाद विकासखंड में किया गया है। खंड शिक्षा अधिकारी अजीत प्रताप सिंह ने निवर्तमान खंड शिक्षा अधिकारी अजब सिंह के द्वारा किए गए कार्यों को गति देने की बात कही।


गौरतलब हो कि जिलाधिकारी के निर्देश पर जनपद के सभी खंड शिक्षा अधिकारियों के कार्य क्षेत्र में परिवर्तन किया गया है। इस अवसर पर कार्यालय लिपिक सृष्टि, ऋषभ बाजपेई, सहायक लेखाकार मनोज कुमार, अंजली, सुमन आदि उपस्थित रहे।