‘कमरिया गोले-गोले… डोले राजाजी’, BPSC से बहाल हुए शिक्षकों का डांस हुआ वायरल, मास्टर साहब भी नहीं रहे पीछे

 


BPSC Teacher Dance Video : बिहार के नव नियुक्त शिक्षकों के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में मैडम जी भोजपुरी गाना 'कमरिया गोले-गोले' पर डांस कर रही हैं। इसी दौरान किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।


सीवान: जिला शिक्षा प्रशिक्षण संस्थान डायट में प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे बीपीएससी (BPSC) से नवनियुक्त शिक्षकों ने भोजपुरी और हरियाणवी गाने पर खूब डांस किया. रविवार को दीपावली के मौके पर डांस करने का यह वीडियो अब सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो गया है. नवनियुक्त शिक्षिकाएं भोजपुरी गाने ‘कमरिया गोले गोले… डोले राजाजी’ पर डांस कर रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ मास्टर साहब सपना चौधरी के गाने पर जमकर ठुमके लगा रहे हैं.


वीडियो के लेकर उठ रहे हैं कई सवाल

यह वीडियो सीवान के जिला प्रशिक्षण संस्थान डायट का बताया जा रहा है. डायट सेंटर में फुल साउंड में गाने के साथ नवनियुक्त शिक्षक दीपावली पर इंजॉय कर रहे हैं. नवनियुक्त शिक्षकों की संख्या सैकड़ों में है. इस वीडियो के सामने आने के बाद कई सवाल भी उठ रहे हैं. आखिर डायट सेंटर में साउंड सिस्टम कहां से आया? प्रशिक्षण लेने वाले शिक्षक-शिक्षिकाओं को किसने आदेश दिया?