टीचर बना हैवान, छात्रा के साथ की घिनौनी हरकत, CCTV फुटेज देख सभी हुए शर्मसार

 


 मथुरा. धर्मनगरी मथुरा से बेहद ही शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है. यहां सीसीटीवी में ऐसी तस्वीर कैद हुई है जिसने गुरु शिष्य के पवित्र रिश्ते को कलंकित किया है. सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद अब परिजन भी सवाल करने लगे है कि आखिर वह बेटियों को स्कूल पढ़ने भेजे तो किसके भरोसे?


तस्वीर थाना कोसीकला थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली गोपाल बाग चौकी के गांव में मौजूद विद्यालय की है. जहां 9वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा से अध्यापक ने अभद्रता की. अभद्रता भी थोड़ी बहुत नहीं, ऐसी जिसने परिजनों को बहुत कुछ सोचने पर मजबूर कर दिया. हैवान शिक्षक की यह शर्मनाक करतूत क्लास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसकी लिखित तहरीर छात्रा के पिता ने थाना कोसीकला में दी है.


कोसीकला के निकटवर्ती गांव के जनता इंटर कॉलेज में नौवीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा के साथ विद्यालय के अध्यापक गोविंद पुत्र सुग्रीव ने रेप करने की कोशिश की. घटना की जानकारी देते हुए नाबालिग पीड़िता ने बताया कि सोमवार की सुबह वह अपने घर से जनता इंटर कॉलेज में पढ़ने गई थी. छुट्टी के दौरान सभी छात्र-छात्राएं बाहर निकल गए तो अध्यापक ने कॉपी दिखाने के बहाने छात्रा को रोक लिया और कॉपी चेक करने लगा. तभी अचानक खड़े होकर बुरी नीयत से छात्रा को पकड़ लिया और अश्लील हरकतें करने लगा. जिस पर छात्र ने जैसे तैसे अपने आप को बचाया और अध्यापक की हवस का शिकार होने से बच गई. छात्रा ने पूरी घटना अपने माता-पिता को बताई तो उन्होंने बेटी के साथ हुई घटना की शिकायत आरोपी के पिता से की. तो आरोपी ने उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए घर से भगा दिया. तब पीड़ित परिवार थाने पहुंचा और पीड़िता के पिता ने लिखित तहरीर थाने में दी जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया.


उधर उधर मामले की जानकारी देते हुए एसपी ग्रामीण त्रिगुण विशेन ने बताया कि छात्रा की शिकायत पर तत्काल ही सुसंगत धारा में मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन कर दिया गया है. जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी